PopularTSH Specialदेशबड़ा पर्दा - छोटा पर्दाबड़ी खबरब्लॉग

अपना टाइम आएगा: गुल्ली बॉय

मशहूर डायरेक्टर जोया अख्तर की नयी फिल्म गुल्ली बॉय आज वैलेंटाइन डे के अवसर पे रिलीज़ हो गयी है। इस फिल्म में स्ट्रीट बॉय से ले कर रैपर बनने तक के संघर्ष की कहानी को बखूबी दर्शाया है। इस फिल्म में रणवीर सिंह , आलिया भट्ट, सिद्धांत चतुर्वेदी, विजय राज़ , कल्कि  कोचलिन ने बखूबी अभिनय किया है। इस दौर में गुल्ली बॉय  फिल्म का रैप सांग्स वीडियो पहले ही यूट्यूब पे वायरल हो गए है। लोगो ने इसका रैप सांग को काफी एन्जॉय किया और फिल्म के  रिलीज़ की बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे।

हलाकि आज यह फिल्म रिलीज़ जब हो चुकी है तोह आये बात करते है।

इस फिल्म में रणवीर कपूर का किरदार बेहद दिलचस्प है। अपने एहसासो को एक नोटबुक में लिख लिख कर किस तरह रैप सांग कितने दिल के करीब है , और किस तरह यह बन जाता है और लोग किस तरह इससे पसंद करते है। इस फिल्म में बखूबी दर्शाया गया है।

इस फिल्म की केमिस्ट्री तब और आगे बढ़ती जब आलिया और रणवीर के रोमांटिक कन्वर्सेशन और डायलाग शुरू हो जाते है। प्यार किसी से भी हो जाता है। इसमें उच्च नीच नहीं होता है।अमीरी गरीबी नहीं होती है।

इसलिए उनका रोमांस चोरी छिपे चलता है। इनकी प्रेमकथा स्क्रीन पे बहुत प्यारी लगती है। मुराद की जिंदगी में यूटर्न मशहूर रैपर  सिद्धांत चतुर्वेदी की एंट्री होने के बाद होती है। इस बीच पिता के बीमार होने की वजह ड्राइवरी का काम करता है। म्यूजिक प्रोग्रामर कल्कि कोचलिन मुराद और एमसी शेर को गाने का ऑफर देती है

लेकिन मुराद के पिता रैप के खिलाफ होते हैं. नौकरी और रैप प्रैक्टिस के बीच फिर कैसे उसकी जिंदगी करवट लेती है. कैसे मुराद अपने रैपर बनने का सपना पूरा करता है, ये जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी.

(THE SUNDAY HEADLINES) ख़बरों से अपडेट रहने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर & LinkedIn पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

THE SUNDAY HEADLINES

Show More
Share On Whatsapp

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Close