Breaking NewsPopularTSH Specialताजा खबरदिल्लीदेशहिमाचल प्रदेश

आर्टिकल 370 हटा तो भारत का हिस्सा नहीं रहेगा जम्मू कश्मीर – मेहबूबा मुफ़्ती

जम्मू कश्मीर में आर्टिकल 370 हटाने को लेकर महबूबा मुफ्ती ने अमित शाह के बयान पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि अगर राज्य से यह आर्टिकल हटा लिया जाता है तो जम्मू कश्मीर भारत का अंग नहीं रह जाएगा

लोकसभा चुनाव 2019 के बीच पिपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) के अध्यक्ष और जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने बड़ा बयान दिया है. अनंतनाग सीट से नामंकन दाखिल करने पहुंची महबूबा मुफ्ती ने कहा कि अगर राज्य से आर्टिकल 370 हटा लिया गया तो जम्मू कश्मीर भारत का अंग नहीं रहेगा.

बीजेपी के समर्थन से मुख्यमंत्री रह चुकीं महबूबा मुफ्ती ने कहा, ”जम्मू कश्मीर के साथ जो भी शर्त है उससे अगर छेड़छाड़ की गई तो 2020 तक जम्मू-कश्मीर और भारत के बीच रिश्ता खत्म हो जाएगा.”

महबूबा मुफ्ती ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष अमित शाह के उस बयान पर पलटवार किया जिसमें उन्होंने कहा था कि साल 2020 तक जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटा लिया जाएगा.

इस दौरान महबूबा ने कांग्रेस नेता करण सिंह पर भी हमला बोला. करण सिंह को घेरते हुए पीडीपी प्रमुख ने कहा कि आपके पिता महाराजा हरी सिंह ने राज्य में आर्टिकल 370 लागू किया था लेकिन आप अब अलग भाषा बोल रहे हैं.

महबूबा ने कहा कि मुझे लगता है कि यह बहुत गलत है और करण सिंह के व्यक्तित्व के मुताबिक नहीं है. कांग्रेस के घोषणापत्र को लेकर उन्होंने कहा किउनका वादा वैसा ही जैसा बीजेपी के साथ गठबंधन के एजेंडे में मुफ्ती मोहम्मद सईद ने पेश किया था.

(THE SUNDAY HEADLINES )ख़बरों से अपडेट रहने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं|

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर & LinkedIn पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

 THE SUNDAY HEADLINES

 

Tags
Show More
Share On Whatsapp

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Close