Breaking NewsTSH Specialताजा खबरदिल्लीन्यूज़राजनीतिराजनीतिक किस्से

नोटबंदी पर विपक्ष का मोदी सरकार पर निशाना,वीडियो जारी कर कहा-बीजेपी ने देश की जनता को लूटा

2019 लोकसभा को बस अब कुछ ही दिन बाकी है। जिसके लिए हर एक राजनैतिक पार्टी ने जोरो से तैयारी शुरु कर दी है। हर पार्टी इसी कोशिश में है कि इस बार उसकी सत्ता बने। इस दौरान कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी के एक रैली को संबोधित करते हुए कहा है कि अगर इस साल उनकी सरकार जीतेगी तो देश से गरीबी हटाने के लिए 20 फिसदी गरीब जनता को 72000 सलाना देंगे।

Image result for rahul gandhi speech

राहुल की इस घोषणा के बाद बीजेपी ने उनके इस वादे को झुठलाया है। बता दें कि चुनाव के दिन जीतने पास आते जा रहे है, वैसे ही देश की राजनीति में कई उथल-पुथल भी हो रही है। इसी दौरान पूर्व सांसद और बॉलीवुड एक्ट्रेस जया प्रदा ने भी बीजेपी का हाथ थाम लिया है। वो मंगलवार को ही बीजेपी की पार्टी में शामिल हुई हैं। खबरों के अनुसार जयाप्रदा रामपुर से चुनाव लड़ सकती हैं, जहां से आजम खान भी खड़े हो सकते हैं। ऐसे में दोनों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है।

वहीं दूसरी तरफ विपक्ष ने मिलकर एक प्रेस कांफ्रेस की है जिसमें उन्होनें मोदी सरकार के नोटबंधी के फैसले पर जमकर निशाना साधा है। विपक्ष ने एक वीडियो जारी की है जिसके जरिए उन्होनें ये दावा किया है कि नोटबंधी के बहाने देश की जनता को लुटा है। वीडियो में ये दिखाया गया है कि 31 दिसंबर के बाद 5 करोड़ के 500 नए नोट और 3 करोड़ के 2000 के नए नोट आए हैं।

Image result for 500 and 2000 note

कांग्रेस के कई दिग्गज नेताओं ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा है कि नोटबंधी के कारण देश आर्थिक मामलों में काफी कमजोर होने के साथ ही पिछड़ गया है। देश की गरीब जनता और किसानों को इस एक फैसले की वजह से कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ा है। वहीं दूसरी तरफ अमीर लोगों को इससे फायदा ही हुआ है।

 

(THE SUNDAY HEADLINES) ख़बरों से अपडेट रहने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर & LinkedIn पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

THE SUNDAY HEADLINES

Tags
Show More
Share On Whatsapp

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Close