Breaking Newsओपिनियनताजा खबरदिल्लीदेशन्यूज़बड़ी खबरराजनीतिराजनीतिक किस्सेराज्‍य

संसद भवन में अरुण जेटली ने नहीं मिलाया पीएम नरेंद्र मोदी से हाथ

एक तरफ जहां उपसभापति चुनाव में एनडीए समर्थित हरिवंश सिंह ने जीत की. वहीं दूसरी तरफ लंबे अवकाश के बाद अरूण जेटली पहली बार संसद पहुंचे. इस जीत पीएम नरेंद्र मोदी ने सबसे पहले हरिवंश नारायण सिंह को उनकी सीट पर जाकर बधाई दी. इसके बाद पीएम मोदी ने अरुण जेटली का स्वागत करने के लिए हाथ उनकी तरफ बढ़ाया लेकिन उन्होंने मोदी से हाथ मिलाने से मना कर दिया. मोदी के हाथ बढ़ाने पर अरुण जेटली ने मुस्कुराते हुए हाथ जोड़कर खड़े हो गए. पीएम मोदी ने भी उनका अभिवादन किया. दरअसल डॉक्‍टर्स ने अरुण जेटली को सलाह दी है कि वह कम लोगों से मुलाकात करें.

नई दिल्‍ली. संसद में गुरुवार को राज्‍यसभा के उपसभापति का चुनाव हुआ. एनडीए की तरफ से हरिवंश नारायण सिंह और कांग्रेस की ओर से बीके हरिप्रसाद मैदान में थे. लेकिन बाजी एनडीए उम्‍मीदवार हरिवंश नारायण सिंह ने मारी. हरिवंश नारायण ने 125 वोटों के साथ जीत दर्ज की. वहीं विपक्षी उम्‍मीदवार बीके हरिप्रसाद के को 105 वोट मिले. एक तरफ जहां उपसभापति चुनाव में एनडीए समर्थित हरिवंश सिंह ने जीत की. वहीं दूसरी तरफ लंबे अवकाश के बाद अरूण जेटली पहली बार संसद पहुंचे.

इस जीत पीएम नरेंद्र मोदी ने सबसे पहले हरिवंश नारायण सिंह को उनकी सीट पर जाकर बधाई दी. इसके बाद पीएम मोदी ने अरुण जेटली का स्वागत करने के लिए हाथ उनकी तरफ बढ़ाया लेकिन उन्होंने मोदी से हाथ मिलाने से मना कर दिया. इसे देख सदन में मौजूद सभी लोग भौचक्के रह गए. राज्यसभा टेलीविजन के लाइव टेलीकास्ट में भी यह दृश्य देख लोगों को समझ नहीं आया कि आखिर ये हुआ क्या है. मोदी के हाथ बढ़ाने पर अरुण जेटली ने मुस्कुराते हुए हाथ जोड़कर खड़े हो गए. पीएम मोदी ने भी उनका अभिवादन किया. दरअसल डॉक्‍टर्स ने अरुण जेटली को सलाह दी है कि वह कम लोगों से मुलाकात करें, ताकि इन्‍फेक्‍शन का खतरा कम हो जाए.

अरुण जेटली ने सदन के बाहर मास्‍क भी पहन रखा था. अरुण जेटली किडनी ट्रांसप्लांट के ऑपरेशन के बाद गुरुवार को पहली बाद संसद में पहुंचे थे. यहां वो राज्यसभा की बैठक में शामिल हुए. जेटली, पीएम नरेंद्र मोदी के पास वाली सीट पर ही बैठे थे. राज्यसभा के सभापति वेंकैया नायडू ने पहले ही सदन में चेतावनी दी कि कोई भी अरुण जेटली को कोई छूने या उनके पास जानें की कोशिश न करे. फिलहाल उनकी सेहत सुधार के क्रम में ही है.

(THE SUNDAY HEADLINES )ख़बरों से अपडेट रहने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं|

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर & LinkedIn पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

THE SUNDAY HEADLINES

Show More
Share On Whatsapp

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Close