ताजा खबरदेशन्यूज़राशिफल

आज का राशिफल,अधिक खर्च से बचें मिथुन राशि के जातक नहीं तो होगा नुकसान

हम जो भी कर्म करते हैे उसका फल हमें भुगतना ही पड़ता है लेकिन राशिफल भी काफी महत्व रखता है. राशिफल की मदद से आप आने वाली परेशानियों के लिए पहले से तैयार हो जाते हैं और उसके उपाय ढूंढ लेते हैं. आइये जानते हैं आज क्या कहते हैं आपके सितारे!

नई दिल्ली. यूं तो हर इंसान को उसके कर्मों का फल मिलता ही है लेकिन राशिफल का अपना ही महत्व है. इसकी मदद से आप आगे आने वाली परेशानियों के लिए पहले से सचेत हो सकते हैं. तो आइये जानते हैं कि आज के दिन में आपके बारे में क्या कहता है आपका राशिफल.

मेष: (च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ)

मेष राशि के जातक आज अधिक खर्च से बचें.  अगर आप किसी को चाहते हैं तो आज तोहफों का लेन देन हो सकता है. किसी के साथ गलत बर्ताव करते हैं तो तुरंत माफी मांग लें. आज आपकी कलात्मक और रचनात्मक क्षमता की जमकर तारीफ हो सकती है और इससे आपको लाभ भी मिल सकता है.

वृषभ: (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब)

वृष राशि वाले अपने खर्चों पर नियंत्रण करने की जरूरत है वरना आपको परेशानी हो सकती है. अपने माता पिता के सामने अपने मन की बात को ठीक तरीके से रखें वरना वे उसे समझने में गलती कर सकते हैं. आज आप किसी खास की कमी महसूस कर सकते हैं. पैसे कमाने के नए विचारों का उपयोग करें.

मिथुन:(का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को)

आज चीजों को सुनने समझने के लिए आपका दिमाग खुला रहेगा. दूसरों पर इंप्रेशन जमाने के लिए हद से ज्यादा खर्च करने से बचें. परिवार और दोस्तों के बीच अपनी स्थिति सुधारने के बारे में सोचें. आज आप अपने पार्टनर को याद कर सकते हैं.

कर्क:( ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)

कर्क राशि वालों के मन में आज धार्मिक भावनाएं आएंगी जिससे किसी तीर्थ स्थल की यात्रा संभव है. निवेश करने के लिए दिन अच्छा है. पारिवार की ज़िम्मेदारियों का बोझ बढ़ेगा, जो आपको तनाव दे सकता है. प्यार आपको एक नई दुनिया में ले जाएगा.

सिंह: (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे )

सिंह राशि के जातकों की सेहत आज अच्छी रहेगी और इससे आप सफलता की ओर बढ़ेंगे. आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. घर परिवार में कोई परेशानी है तो उस पर तुरंत ध्यान दें. लव लाइफ आज बहुत अच्छी रहने वाली है. अचानक यात्रा से तनाव आ सकता है.

कन्या: (ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)

आर्थिक स्थिति कमजोर होने के साथ ही किसी वाद विवाद में भी पड़ सकते हैं. अगर कोई आपसे जरूरत से ज्यादा उम्मीदें कर रहा है तो उसे न कहने के लिए तैयार रहें. आपको सकारात्मकता प्रदान करने वाले दोस्तों के साथ अधिक रहने की जरूरत है. प्रेम संबंधों में दीवनगी पर नियंत्रण रखें.

तुला: ( रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)

इस राशि के जातकों को कुदरत ने आत्मविश्वास और दिमाग भरपूर दिया है, इसका इस्तेमाल कीजिए. धन लाभ हो सकता है. दोस्तों और परिवार के साथ अधिक समय बिताएंगे. प्रेमी या प्रेमिका की याद आपको सता सकती है.

वृश्चिक: (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू )

परिवार में कुछ परेशानियां आ सकती हैं लेकिन परिवार के सदस्यों के सहयोग से सब कुछ अपने आप ठीक हो जाएगा. परेशानियां ज़िंदगी का हिस्सा है और कोई भी इससे नहीं बच सकता है. आप आज प्यार की मनोदशा में होंगे.

धनु: (ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे)

धनु राशि के जातक बेकार में भविष्य की चिंता को लेकर बेचैन रहना छोड़ दें. आपको ये समझना होगा कि आपकी असली खुशी आपको वर्तमान में जीनी है न कि भविष्य की चिंता में. आज के दिन जो उधारी के लिए आपके पास आएं, उन्हें नज़रअन्दाज़ करना ही बेहतर रहेगा. जमीन से जुड़े विवाद बढ़ सकते हैं.

मकर: (भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी)

मकर राशि के जातक आज कुछ मानसिक तनाव में रह सकते हैं. आर्थिक तंगी का भी सामना करना पड़ सकता है. घर परिवार में सुकून और शांति का माहौल बना रहेगा. आपके जीवन साथी की ओर से आपको भावनात्मक सहारा मिल सकता है. ऑफिस में बॉस आपकी तारीफ कर सकते हैं.

कुंभ: (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)

कुंभ राशि के जातकों को आज लंबी यात्रा करनी पड़ सकती है. आपको थकान का अहसास हो सकता है. निवेश और अन्य योजनाएं आपको अपनी ओर आर्कर्षित कर सकती हैं. लेकिन कोई फैसला लेने से पहले दस बार सोंचें.

मीन: ( दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)

गुस्से पर काबू रखें वरना इसका गलत असर आपकी सेहत पर पड़ सकता है. लम्बे समय से अटके कर्ज़ आदि आख़िरकार आपको मिल जाएंगे. रिश्तेदारों की ओर से कोई तोहफा मिलने की संभावना है, लेकिन हो सकता है कि वे बदले में आपके कुछ चाहते हों.

(THE SUNDAY HEADLINES )ख़बरों से अपडेट रहने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं| आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर & LinkedIn पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

THE SUNDAY HEADLINES

Tags
Show More
Share On Whatsapp

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Close