Breaking Newsउत्तर प्रदेशताजा खबरदेशन्यूज़बड़ी खबरराजनीतिराजनीतिक किस्से

बीजेपी नेता  श्रीकांत त्यागी ने  मोदीनगर के निवाड़ी में जनसभा को किया संबोधित

मोदीनगर: मोदीनगर के निवाड़ी गांव में सदस्य राष्ट्रिय कार्यकारिणी भारतीय जनता पार्टी  किसान मोर्चा एवं सहसंयोजक युवा किसान समिति भारतीय जनता पार्टी  श्रीकांत त्यागी ने जनसभा को संबोधित किया।  इस जनसभा के तहत श्रीकांत त्यागी का मुख्य उद्देश्य  किसानो की प्रमुख समस्याओ के बारे में जानना था। तथा मोदी सरकार की नीतियों को जन जन तक पहुँचाना था।
thesundayheadlines.in
श्रीकांत त्यागी ने जनसभा में मौजूद किसानो को प्रधानमंत्री मोदी द्वारा चलाई जा रही किसान हित में विभिन्न योजनाओ के बारे में अवगत कराया साथ ही श्रीकांत त्यागी ने लोगो को  जागरूक करते हुए कहा की भारतीय जनता पार्टी सदैव ही किसानो के फायदे के बारे में सोचती है. और भारतीय जनता पार्टी विकास के एजेंडे को प्रमुखता देती है।  मोदी सरकार किसानों के कल्याण के लिए जिस मनोयोग से जुटी है, इससे किसानों के जीवन में गुणात्मक सुधार आ रहा है। मोदी सरकार ने विकास के लिए देश के सामने नयी कार्यविधि, पारदर्शी कार्यशैली के नये प्रतिमान रचे हैं। भारत के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी सरकार ने दस हजार करोड़ के बजट में से 5800 करोड़ किसानो को दिए है। भारतीय जनता पार्टी ने किसानो की फसल के बाजार बिक्री मूल्य को डेढ़ गुना तक बढ़ाया है। त्यागी ने आगे कहा की बीजेपी सरकार गन्ना के मूल्य वितरण की दिशा में भी काम कर रही है। बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी ने कहा की प्रदेश सरकार की नियत में सिर्फ प्रदेश का विकास है।
सदस्य राष्ट्रिय कार्यकारिणी भारतीय जनता पार्टी  किसान मोर्चा एवं सहसंयोजक युवा किसान समिति भारतीय जनता पार्टी  श्रीकांत त्यागी ने समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन पर चुटकी लेते हुए कहा की ये कोई राजनितिक गठबंधन नहीं है बल्कि जनता को ठगने के लिए बनाया गया एक ठगबंधन है। श्रीकांत ने आगे कहा की भारतीय जनता पार्टी पर इस गठबंधन का कोई असर नहीं पड़ने वाला और भारतीय जनता पार्टी एक बार फिर प्रदेश और केंद्र में सरकार बनाने जा रही है।
श्रीकांत त्यागी ने जनसभा में सवर्णो को दिए गए आरक्षण को भी केंद्र सरकार का एक सहरानीय कदम बताया और कहा की ये भारत के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी पार्टी ने सवर्णो की सुध ली हो और उन्हें आरक्षण में दर्जा दिया हो।  श्रीकांत त्यागी ने कहा की 10 प्रतिशत आरक्षण देने  मोदी सरकार का ऐतिहासिक फैसला है और  गरीब परिवारों के युवाओं को तोहफा है। उन्होंने कहा कि कई वर्षों से तुष्टीकरण की राजनीति कर रहे राजनीतिक दलों के लिए यह सीख की तरह है। श्रीकांत त्यागी ने कहा कि इससे गरीब परिवारों के करोड़ों युवाओं को न्याय मिलेगा और उन्हें अपने सपने साकार करने का उचित मौका मिलेगा।
सदस्य राष्ट्रिय कार्यकारिणी भारतीय जनता पार्टी  किसान मोर्चा एवं सहसंयोजक युवा किसान समिति भारतीय जनता पार्टी  श्रीकांत त्यागी का मोदीनगर और गाज़ियाबाद में अलग-अलग जगह पर स्वागत किया गया था। श्रीकांत त्यागी ने जनसभा के बाद लोगो से मिलकर उनकी परेशानिया जानी और उनका निवारण करने का वादा भी किया श्रीकांत त्यागी ने कहा की जनसेवा करने के लिए विधायक या सांसद बनना जरुरी नहीं है अगर मन में दृढ़ निश्चय हो तो जनसेवा एक कार्यकर्ता भी कर सकता है।

(THE SUNDAY HEADLINES) ख़बरों से अपडेट रहने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर & LinkedIn पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

THE SUNDAY HEADLINES

Show More
[whatsapp_share]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close