Breaking Newsकेरलताजा खबरदिल्लीदेशन्यूज़बड़ी खबरराजनीतिराज्‍य

BJP विधायक ने कहा- गोवध की वजह से आई केरल में बाढ़

बसनगौड़ा का कहना है कि हिंदुओं की भावनाएं आहत करने की सजा मिली है. बसनगौड़ा अपने विवादित बयानों अक्सर की वजह से सुर्खियों में रहते हैं…

नई दिल्ली:  केरल में आई बाढ़ ने पूरे केरल को बर्बाद कर दिया, जिंदगी धीरे धीरे पटरी पर लौट रही है लेकिन इस बीच कर्नाटक के बीजेपी विधायक ने केरल के जख्म पर नमक छिड़कने वाला बयान दिया है. कर्नाटक के विजयपुरा के बीजेपी विधायक बसनगौड़ा पाटिल यतनाल ने कहा कि केरल में बाढ़ गोहत्या के कारण आई. बसनगौड़ा का कहना है कि हिंदुओं की भावनाएं आहत करने की सजा मिली है. बसनगौड़ा अपने विवादित बयानों अक्सर की वजह से सुर्खियों में रहते हैं.

क्या कहा बसनगौड़ा पाटिल ने?
बीजेपी विधायक बसनगौड़ा पाटिल यतनाल ने कहा, ”अगर हिंदू भावनाओं को उकसाया जाएगा तो धर्म उन्हें दंडित करेगा. उदाहरण के लिए देख लीजिए कि केरल में क्या हुआ. इसे देवभूमि कहा जाता है लेकिन यहां गोहत्या होती है. बीफ फेस्टिवल के एक साल के भीतर इस प्रदेश को बाढ़ ने अपनी चपेट में ले लिया है.”

View image on Twitter

बीजेपी नेता छुपकर खाते हैं बीफ: केरल की जनता
प्राकृतिक आपदा को लेकर दिए बीजेपी विधायक के बयान से केरल की जनता नाराज है. केरल के लोगों का कहना है कि बीजेपी का नफरत फैलाने का एजेंडा केरल में नहीं चलेगा. केरल की जनता का कहना है कि बीजेपी राजनीति कर रही है केरल के बीजेपी नेता भी छुपकर गौमांस खाते है.

देवी देवताओं के अपमान की वजह से आई बाढ़: चक्रपाणि
हिंदू महासभा अध्यक्ष के अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि महाराज ने एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए कहा, ”ये जो प्रातिक आपदा आई है वो केरल में गो हत्या की वजह से, गोमांस के भक्षण करने से और देवी देवताओं को अप्रसन्न करने से, हिन्दुओं की भावनाओं से खिलवाड़ करने से केरल में बाढ़ आई है.

29 अगस्त को केरल जाएंगे राहुल
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 29 अगस्त को बाढ़ प्रभावित केरल का करेंगे दौरा. केरल ना जाकर लंदन जाने पर विरोधी सवाल उठा रहे थे. हालांकि राहुल गांधी ने ट्विटर के जरिए केरल की बाढ़ पर दुख जताया था. इतना ही नहीं केंद्र सरकार की ओर से शुरुआत में सिर्फ 100 की मदद दिए जाने पर उन्होंने नाखुशी भी जाहिर की थी.

(THE SUNDAY HEADLINES )ख़बरों से अपडेट रहने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं|

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर & LinkedIn पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

THE SUNDAY HEADLINES

Show More
Share On Whatsapp

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Close