ताजा खबरदेशन्यूज़बड़ा पर्दा - छोटा पर्दा

BOX OFFICE :फिल्म ‘बधाई हो’ का पूरा UPDATE, फर्स्ट डे 7.29 करोड़ की कमाई

इस हफ्ते बाॅक्स आॅफिस दो फिल्में रिलीज की गई। नमस्ते इंग्लेंड और बधाई हो। दोनो ही फिल्म बाॅक्स आॅफिस पर काफी धमाल मचा रही है। आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा स्टारर फिल्म बधाई हो बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है। फिल्म ने 7 करोड़ 29 लाख रुपये की कमाई के साथ खाता खोला था।

Image result for badhai ho

बॉलीवुड में एक कहावत चलती है। अगर फ़िल्म अच्छी है तो दर्शकों के दिलों तक पहुंचने का रास्ता बना ही लेती है, भले ही इसमें थोड़ा वक़्त लगे। श्रीराम राघवन की थ्रिलर फ़िल्म ‘अंधाधुन’ ऐसी ही फ़िल्म है, जिसने हल्की शुरुआत के बाद गुज़रते दिनों के साथ ज़बर्दस्त उछाल लिया और 8 दिनों के सफ़र में 30 करोड़ से अधिक कलेक्शन कर लिया। वहीं, सलमान ख़ान के बहनोई आयुष शर्मा की डेब्यू फ़िल्म ‘लवयात्री’ की हालत खस्ता रही। बेहतर है दर्शक इसे अब भूल ही जाएं।

 

Image result for badhai ho

 

आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा स्टारर फिल्म बधाई हो बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है. फिल्म ने 7 करोड़ 29 लाख रुपये की कमाई के साथ खाता खोला था और दूसरे दिन इसने 11 करोड़ 69 लाख रुपये का बिजनेस किया. फिल्म की कमाई में शानदार उछाल देखने को मिला है. फिल्म का अब तक तक कुल बिजनेस 18 करोड़ 96 लाख रुपये हो गया है. बधाई हो ने दूसरे दिन जितनी कमाई की है वह आंकड़ा आयुष्मान खुराना की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म अंधाधुन के फर्स्ट डे कलेक्शन का 4 गुना से भी ज्यादा है.

Image result for badhai ho

फिलहाल बॉक्स ऑफिस पर मौजूद सभी फिल्मों की तुलना में यह फिल्म शानदार कमाई कर रही है. देखना होगा कि शनिवार और रविवार को फिल्म का बिजनेस कैसा रहता है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई से जुड़े आंकड़े जाझा किए हैं, साथ ही उम्मीद जताई है कि फिल्म वीकेंड में और बेहतर आंकड़े पेश कर सकती है. पहले दिन की तुलना में फिल्म ने दूसरे दिन 60 प्रतिशत तक ग्रोथ दिखाई है. बता दें कि फिल्म अभी तक मध्य प्रदेश में रिलीज नहीं हुई है.

 

Image result for badhai ho

कमाई के ये आंकड़े अब तक आयुष्मान की फिल्मों में सर्वश्रेष्ठ हैं. बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक़ बधाई हो से पहले फर्स्ट डे आयुष्मान की फिल्मों की कमाई इस तरह से है. नौटंकी साला ने 3.25 करोड़, शुभ मंगल सावधान ने 2.71 करोड़, अंधाधुन ने 2.7 करोड़, बरेली की बर्फी ने 2.42 करोड़, बेवकूफियाँ ने 2.23 करोड़ और विक्की डोनर ने 1.80 करोड़ की कमाई की थी.

Image result for badhai ho

रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म ने ऑक्यूपेंसी के मामले में भी रिकॉर्ड बना दिया है. ये फिल्म 2018 की टॉप 10 ओपनिंग ऑक्यूपेंसी में शामिल हो चुकी है. इसे 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. फिल्म को जिस तरह हाथोहाथ लिया जा रहा है, स्क्रीन्स की संख्या बढ़ाई जा सकती है. बधाई हो के समाने रिलीज हुई अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की “नमस्ते इग्लैंड” को कमजोर माना जा रहा है.

Image result for badhai ho

 

2000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई ‘बधाई हो’
आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की यह फिल्म देशभर में कुल 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई। फिल्म को लगभग सभी मीडिया चैनलों ने अच्छे रिव्यू दिए हैं। हाल ही में आई फिल्में जैसे- ‘स्त्री’, ‘राजी’ जैसी फिल्मों के बाद अब ‘बधाई हो’ ने भी जनता के दिलों में अपनी मजबूत जगह बना ली है। ‘बधाई हो’ से उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म वीकेंड के चलते बॉक्स ऑफिस में और अधिक कमाई करेगी। फिल्म एनलिस्ट तरण आदर्श ने भी ट्वीट कर बताया कि फिल्म ने

फर्स्ट डे 7.29 करोड़ की कमाई की थी।

इन फिल्मों ने फर्स्ट डे मचाया बॉक्स ऑफिस पर धमाल
अगर फर्स्ट डे पर अच्छे कलेक्शन की बात की जाए तो बता दें कि इसी साल रिलीज हुई टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था। इसी साल रिलीज हुई फिल्म ‘राजी’ ने भी पहले दिन 7.53 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था। बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार ‘बधाई हो’ फिल्म भी पहले दिन इस आंकड़े के आस-पास रहेगी। देखना होगा कि यह फिल्म वीकेंड पर कितना कमाई कर सकती है।

क्या है फिल्म ‘बधाई हो’ की स्टोरी

फिल्म में दिखाया गया है कि आयुष्मान खुराना की ऑनस्क्रीन मां के प्रेग्नेंट होने से पूरे शहर में हंगामा मच जाता है। एक यूनीक स्टोरी पर बनी इस फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था। फिल्म में दिखाया गया है कि बेटे की शादी की उम्र में मां के प्रेग्नेंट होने से कैसे सभी के जीवन में तहलका मच जाता है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना दंगल गर्ल सान्या मलहोत्रा के साथ दिख रहे हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर अमित शर्मा हैं।

बॉलीवुड में नहीं बनी अबतक ऐसी कोई फिल्म
बताया जा रहा है कि यह फिल्म लगभग 20 करोड़ के बजट में तैयार हुई है। यह एक कॉमेडी फिल्म है जो हर आयुवर्ग के लोगों को पसंद आएगी। यह फिल्म ऐसे टॉपिक पर बनी है जिसपर अभी तक बॉलीवुड में कोई फिल्म नहीं बनी। फिल्म के प्रचार में 7 करोड़ का खर्चा किया गया है। अनुमान लगाया जा रहा है कि यह फिल्म वीकेंड में 30 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर लेगी।

THE SUNDAY HEADLINES )ख़बरों से अपडेट रहने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर & LinkedIn पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

THE SUNDAY HEADLINES

Show More
Share On Whatsapp

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Close