क्राइमताजा खबरदेशन्यूज़बड़ी खबरबिहारराज्‍य

भगोड़ा विधायक “अनंत सिंह” ने जारी किया वीडियो, कहा- 3-4 दिन में करूंगा सरेंडर

बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने रविवार रात एक वीडियो जारी कर कहा कि वो अगले 3 से 4 दिन में कोर्ट के सामने सरेंडर कर देंगे. वो गिरफ्तारी के डर से भागे नहीं हैं, बल्कि अपने बीमार दोस्त को देखने के लिए किसी जगह गए हैं.

बिहार: फरार बाहुबली विधायक अनंत सिंह पुलिस की गिरफ्तारी के डर से फरार हुए बाहुबली नेता और निर्दलीय विधायक अनंत सिंह ने रविवार रात एक वीडियो जारी किया है. इसमें उन्होंने कहा कि वो अगले 3 से 4 दिन में कोर्ट के सामने सरेंडर करेंगे. अनंत सिंह ने कहा कि वो गिरफ्तारी के डर से भागे नहीं हैं, बल्कि अपने बीमार दोस्त को देखने के लिए किसी जगह गए हैं.

दरअसल, शनिवार रात पटना पुलिस की टीम बाहुबली विधायक अनंत सिंह को गिरफ्तार करने के लिए उनके पटना आवास पर पहुंची थी, लेकिन इसकी भनक अनंत सिंह को लग गई थी और वो वहां से फरार हो गए थे. इससे पहले शुक्रवार को पटना पुलिस ने अनंत सिंह के पैतृक गांव लदमा में उनके घर पर छापामारी की थी, जहां से एक एके-47, 22 जिंदा कारतूस और दो बम बरामद हुए थे.

अनंत सिंह के पैतृक आवास से एके-47 की बरामदगी के बाद पुलिस ने अनलॉफुल एक्टिविटीज (प्रिवेंशन) एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज किया था और उन्हें गिरफ्तार करने के लिए शनिवार रात उनके पटना स्थित आवास पर पहुंची थी.

वीडियो में अनंत सिंह ने अपने घर से एके-47 की बरामदगी को पुलिस की साजिश बताया है. उन्होंने अपना बचाव करते हुए कहा कि वो पिछले 14 वर्षों से अपने पैतृक आवास पर नहीं गए हैं और ऐसे में वहां पर एके-47 को छुपा के रखने का कोई सवाल ही नहीं उठता है.

अनंत सिंह ने आरोप लगाया कि एडिशनल एसपी लिपि सिंह ने ही उन्हें फंसाने के लिए उनके घर पर एके-47 रखवाया. वीडियो में अनंत सिंह ने कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात के लिए वक्त भी मांगा था, ताकि वो अपना पक्ष रख सकें, मगर उन्हें वक्त नहीं मिला. अनंत सिंह ने कहा कि उन्हें न्यायालय पर पूरा भरोसा है.

( “द संडे हेडलाइंस” के यहां क्लिक कर सकते हैं आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं ) 

Tags
Show More
[whatsapp_share]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close