Breaking NewsPopularTSH Specialतस्वीरेंताजा खबरदेशन्यूज़बड़ा पर्दा - छोटा पर्दाबड़ी खबर

खिलाड़ी कुमार का 52वां जन्मदिन

नॉएडा: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार आज अपना 52वां जन्मदिन मना रहे हैं । फिल्मी दुनिया में अक्षय कुमार ने अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं । अक्षय बॉलीवुड के ऐसे इकलौते एक्टर हैं जिन्हें इंडस्ट्री में खिलाड़ी कुमार के नाम से जाना जाता हैं । ऐसा इसलिए क्योंकि वह ज्यादातर फिल्मों में स्टंट सीन खुद करना पसंद करते हैं ।

है अक्षय कुमार का असली नाम ?

बहुत कम लोग जानते हैं अक्षय कुमार का असली नाम राजीव हरी ओम भाटिया है । 9 सितंबर 1967 में दिल्ली के चांदनी चौक में अक्षय का जन्म हुआ था ।

akshay kumar

कैसी है  इनकी लव-स्टोरी

जिन्होंने इनका दिल चुराया वो हैं एक्ट्रेस टि्वंकल खन्ना । बॉलीवुड के सबसे सक्सेसफुल कपल में से एक अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना हैं । दोनों की शादी को 18 साल पूरे हो गए हैं । अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना को अगर बॉलीवुड का सबसे रोमांटिक कपल कहा जाए तो गलत नहीं होगा ।

अक्षय और ट्विंकल की पहली मुलाकात मुंबई में फिल्मफेयर मैगजीन के शूट के दौरान हुई थी । उस दौरान अक्षय कुमार, ट्विंकल पर फिदा हो गए थे । अक्षय कुमार ने फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में इस बात का जिक्र भी किया था। मैगजीन शूट के बाद अक्षय और ट्विंकल की फिल्म ‘इंटरनेशनल खिलाड़ी’ की शूटिंग शुरू हुई और इसी बीच दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया ।

akshay kumar with wife

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने अपने 52वें बर्थडे फैन्स को गिफ्ट

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने अपने 52वें बर्थडे पर शुभकामनाओं के बदले फैन्स को रिटर्न गिफ्ट दिया है । खिलाड़ी कुमार ने इस खास मौके पर अपनी नई फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का टीजर वीडियो रिलीज किया है ।

वीडियो शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, “अपने बर्थडे पर अपनी पहली पीरियड ड्रामा फिल्म के बारे में बताते हुए बहुत उत्साहित हूं. सौभाग्य है मेरा कि इसमें हीरो का रोल प्ले करने का मौका मिला है.

“अक्षय ने लिखा, “सम्राट पृथ्वीराज चौहान मेरी सबसे बड़ी फिल्मों में से एक.” फिल्म का प्रोडक्शन यश राज फिल्म्स के हाथों में है और इसका निर्देशन डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी कर रहे हैं. जहां तक इस फिल्म की रिलीज डेट की बात है तो ये फिल्म अगले साल दिवाली पर रिलीज होने जा रही है. हालांकि इस टीजर वीडियो में अक्षय कुमार का पृथ्वीराज लुक अब तक रिवील नहीं किया गया है. टीजर में अक्षय का चेहरा नजर नहीं आ रहा है ।

(“द संडे हेडलाइंस” के यहां क्लिक कर सकते हैं आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )

Tags
Show More
[whatsapp_share]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close