Breaking NewsPopularअंतरराष्‍ट्रीयताजा खबरदेशन्यूज़बड़ी खबरस्पोर्ट्स

विश्वकप से पहले भारत को मिलेंगे दो अभ्यास मैच, इन टीमों से होगा सामना

विश्व कप 2019 के मुकाबले 30 मई से 14 जुलाई तक खेले जाएंगे। सभी दस टीमों को टूर्नामेंट से पहले दो अभ्यास मैच खेलने हैं, जो इंग्लैंड और वेल्स के चार स्थानों पर खेले जाएंगे।

30 मई से इंग्लैंड में शुरू हो रहे विश्व कप में भारत पहले न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के साथ अभ्यास मैच खेलेगा।जिसमे 25 मई को न्यूजीलैंड के साथ और 28 मई को बांग्लादेश के साथ खेलेगा भारत।

विश्व कप 2019 के मुकाबले 30 मई से 14 जुलाई तक खेले जाएंगे। भारत अपने विश्वकप की शुरुआत पांच जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ करेगा, जबकि अपने प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से उसका सामना 16 जून को होगा।

IMAGE RESULT OF WORLD CUP TWEET
THESUNDAYHEADLINES.IN

आईसीसी ने एक विज्ञप्ति में कहा,‘ ये मैच 24 से 28 मई के बीच खेले जाएंगे जो ब्रिस्टल, कार्डिफ, हैंपशायर बाउल और द ओवल में खेले जाएंगे’ भारत 25 मई को न्यूजीलैंड से और 28 मई को बांग्लादेश से खेलेगा। अभ्यास मैच 50 ओवरों के होंगे, लेकिन इन्हें वनडे का आधिकारिक दर्जा नहीं होगा। टीमें अपने सभी 15 सदस्यों को उतार सकेंगी।

गौरतलब बात यह है कि, भारत ने विश्व कप में हमेशा पाकिस्तान को हराया है। दिलचस्प बात यह है कि इससे पहले आईसीसी के विभिन्न टूर्नामेंटों की शुरुआत भारत-पाकिस्तान के मुकाबले से ही होती थी, क्योंकि इसमें स्टेडियम खचाखच भरा होता है। विश्व कप 2015 में ऑस्ट्रेलिया ( एडिलेड ) और चैंपियंस ट्राफी 2017 ( बर्मिंघम ) में भी ऐसा हुआ था।

(THE SUNDAY HEADLINES) ख़बरों से अपडेट रहने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर & LinkedIn पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

THE SUNDAY HEADLINES

Tags
Show More
Share On Whatsapp

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Close