Breaking NewsPopularTSH Specialअंतरराष्‍ट्रीयटेक और ऑटोताजा खबरदेशन्यूज़बड़ी खबरबिजनेस

नए iPhone सीरीज की लॉन्चिंग

नॉएडा:  Apple की नए iPhone सीरीज की लॉन्चिंग आज की जाएगी. इस सीरीज में तीन नए iPhone मॉडल शामिल होंगे । इस सीरीज में रेगुलर iPhone 11 के अलावा iPhone 11 pro और iPhone 11 pro Max को लॉन्च भी किया जा सकता है ।

iphone 11

कब है लॉन्चिंग इवेंट

भारतीय समयानुसार रात 10.30 बजे से होगी इस इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग कंपनी के YouTube पेज पर देखी जा सकेगी । ये Apple के इतिहास में पहली बार होगा जब कंपनी इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग यूट्यूब के जरिए करेगी यूट्यूब के साथ ही इवेंट को कंपनी की वेबसाइट पर भी लाइव देखा जा सकेगा ।

iphone 11

इसे iPhone, iPad, iPod टच मॉडल या Mac कम्प्यूटर में Safari ब्राउजर की मदद से देखा जा सकेगा. इसके अलावा कंपनी इवेंट की लाइवस्ट्रीमिंग ट्विटर पर भी कर सकती है ।

कब से होगी प्री-ऑर्डर की शुरुआत

iPhone 11 मॉडलों के लिए प्री-ऑर्डर की शुरुआत 13 सितंबर से की जा सकती है ।और इन्हें स्टोर्स में 20 सितंबर से उपलब्ध कराया जा सकता है मिली जानकारी के मुताबिक iPhone 11pro, और iPhone 11 pro Max के अलावा कंपनी iOS 13 का भी ऐलान कर सकती है ।

Apple के मॉडलों के अलावा और क्या-क्या लॉन्चिंग होगा ?

Apple के स्पेशल इवेंट में नए आईफोन मॉडलों के अलावा Apple Watch, Apple TV और सॉफ्टवेयर अपडेट्स की भी लॉन्चिंग की जा सकती है ।

क्या – क्या नए iPhone 11 मॉडलों में

नए iPhone 11 मॉडलों एक iPhone XR का अपग्रेडेड वर्जन होगा । ऐसें में इसकी कीमत भी कम होगी और iPhone 11 और iPhone 11 Max की बात करें तो इनके डिजाइन में किसी बड़े बदलाव की उम्मीद नहीं है, लेकिन बैक पैनल में बदलाव संभव है. ये भी लगाए जा रहे हैं कि इस बार तीनों मॉडलों में OLED डिस्प्ले दिया जा सकता है. नए iPhone 11 सीरीज में नेक्स्ट जेनेरेशन A13 प्रोसेसर दिया जा सकता है, जबकी पहले से फास्ट होगा ।

iphone 11

(“द संडे हेडलाइंस” के यहां क्लिक कर सकते हैं आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )

Tags
Show More
[whatsapp_share]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close