जॉब्स/करियरदेशन्यूज़बड़ी खबर

JPSC: असिस्टेंट प्रफेसर पदों पर भर्ती, ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन

झारखंड पब्लिक सर्विस कमीशन ने असिस्टेंट प्रफेसर के 262 पदों पर वेकन्सी निकाली है फिलहाल इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया 23 अप्रैल 2019 से शुरू हो चुकी है…

 
JPSC Assistant Professor Recruitment 2019: झारखंड पब्लिक सर्विस कमीशन ने असिस्टेंट प्रफेसर के 262 पदों पर वेकन्सी निकाली है फिलहाल इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया 23 अप्रैल 2019 से शुरू हो चुकी है जो 15 मई 2019 तक चलेगी। इन पदों के लिए आवेदन आवेदन जेपीएसई की ऑफिशल वेबसाइट jpsc.gov.in पर जाकर किया जा सकता है।

बता दें कि झारखंड पब्लिक सर्विस कमीशन ने भर्ती संख्या 1/2019 को रद्द करते हुए नए सिरे से यह वेकन्सी निकाली है। यह वेकन्सी विज्ञापन संख्या 03/2019 के तहत निकाली गई है। असिस्टेंट प्रफेसर पदों की यह वेकन्सी झारखंड के चिकित्सा महाविद्यालयों में भरी जाएगी।

आयु सीमा 
इन पदों के लिए न्यूनतम आयु 30 वर्ष और अधिकतम आयु सामान्य वर्ग के लिए 45 और SC/ST वर्ग के लिए 50 साल है। वहीं महिलाओं के लिए अधिकतम आयु सीमा 48 वर्ग है। वहीं झारखंड राज्य के स्वास्थ्य सेवा संवंर्ग में काम करने वाले चिकित्सकों के लिए कोई अधिकतम आयु सीमा नहीं है।

वेतनमान 
इन पदों के लिए पे बैंड 15,600-39,100 और ग्रेड वेतन 6600 रुपए होगा। वहीं दो वर्षों का प्रोबेशन पीरियड होगा।

बता दें कि आरक्षण का लाभ केवल झारखंड के स्थायी निवासियों को ही मिलेगा। ऑनलाइन फॉर्म भरने के बाद आवेदन पत्र और सभी जरूरी डॉक्यूमेंट्स की अटैस्टेड कॉपी स्पीड पोस्ट से 24 मई तक कार्यालय भेजनी होगी।
ऑफिशल नोटिफिकेशन पढ़ने के लिए क्लिक करें

( “द संडे हेडलाइंस” के यहां क्लिक कर सकते हैं आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं ) 

Show More
Share On Whatsapp

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Close