Breaking NewsPopularTSH SpecialUncategorizedटेक और ऑटोताजा खबरदेशन्यूज़बड़ी खबर

Motorola One Action की भारत में आज पहली सेल

Motorola One Action को सिंगल कॉन्फ़िगरेशन में ही लॉन्च किया गया है

नॉएडा: Motorola One Action को पिछले हफ्ते ही भारत में लॉन्च किया गया था. अब एक हफ्ते बाद ही इसकी सेल शुरू होने जा रही है. आज ग्राहक इसे दोपहर 12 बजे से खरीद पाएंगे. इसकी बिक्री फ्लिपकार्ट के जरिए होगी. इसकी खास बात ये है कि इसके रियर में GoPro की तरह एक्शन कैमरा दिया गया है. इससे वर्टिकली होल्ड करते हुए भी हॉरिजॉन्टल वीडियो शूट किया जा सकता है.

Motorola One Action

Motorola One Action को सिंगल कॉन्फ़िगरेशन में ही लॉन्च किया गया है और इसकी कीमत 13,999 रुपये रखी गई है. ग्राहक इस स्मार्टफोन को डेनिम ब्लू और पर्ल वाइट शेड्स में खरीद पाएंगे. लॉन्च ऑफर्स की बात करें तो जियो के ग्राहक 2,200 रुपये का जियो इंस्टैंट कैशबैक और 125GB एडिशनल 4G डेटा का लाभ ले सकेंगे. साथ ही फ्लिपकार्ट द्वारा नो-कॉस्ट EMI और फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड और एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत कैशबैक भी दिया जा रहा है.

Motorola One Action | Capture the Action

  • इसकी कीमत भारत में 13,999 रुपये रखी गई है.
  • इसके रियर में 16MP का एक्शन कैमरा दिया गया है.

Motorola One Action के स्पेसिफिकेशन्स

इस स्मार्टफोन में 6.3-इंच फुल-HD+ (1080×2520 पिक्सल) IPS सिनेमाविजन डिस्प्ले दिया गया है. यहां स्क्रीन के टॉप लेफ्ट कॉर्नर में होल-पंच भी मौजूद है. इस स्मार्टफोन में 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ ऑक्टा-कोर सैमसंग Exynos 9609 प्रोसेसर दिया गया है. इसकी बैटरी 3,500mAh की है और यहां 10W चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है.

Motorola One Action

फोटोग्राफी के लिए इस फोन के रियर में f/2.2 अपर्चर के साथ 16 मेगापिक्सल का एक्शन कैमरा दिया गया है. साथ ही यहां 12 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर और 5 मेगापिक्सल का डेफ्थ सेंसर दिया गया है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए यहां 12 मेगापिक्सल का सेंसर फ्रंट में दिया गया है.

(“द संडे हेडलाइंस” के यहां क्लिक कर सकते हैं आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )

Tags
Show More
[whatsapp_share]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close