क्राइमहरियाणा

एक तांत्रिक हुआ गिरफ्तार जिसने 120 महिलाओं के साथ रेप कर उनका बनाया MMS

Sakshi Verma

हरियाणा:  एक तांत्रिक को फतेहबाद से पुलिस ने किया गिरफ्तार. इस तांत्रिक पर आरोप है कि इसने 120 महिलाओं का रेप किया है. तांत्रिक उन महिलाओं का अशलील वीडियो भी बनाया करता था. यह भी पता चला है कि बिल्लू नामक ये तांत्रिक महिलाओं को इन वीडियो से ब्लैकमेल कर उनके साथ फिर से रेप किया करता था.

पुलिस को बिल्लू के पास से 120 वीडियो मिली है जिसमे बिल्लू को अलग-अलग महिलाओं के साथ रेप करता देखा गया है. इन सब वीडियो को बिल्लू ने खुद अपने फ़ोन से बनाया है.

पुलिस को ये जानकारी बिल्लू के किसी रिश्तेदार ने दी है. बिल्लू के रिश्तेदार ने एक सीडी में ये क्लिप्स डालकर पुलिस को दी है. मामले में आरोपी को पांच दिनों की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है. बिमला देवी जो फतेहाबाद पुलिस स्टेशन की इंचार्ज है, उन पीड़िताओं कि जानकारी इकठ्ठा करने में लगी है जिससे उनका बयान ले दर्ज करा सके.

ऐसी दो महिलएं सामने आई है जो अपना बयान दर्ज कराने के लिए तैयार है. बिल्लू पर रेप की धारा 376 के अलावा कई और धाराएं लगाई गई हैं. पो९लिस से यह भी पता चला है कि बिल्लू इन वीडियो से महिलाओं को धमकी देता था कि वो ये वीडियो सबको दिखा देगा. ऐसी ही धमकी देकर वो महिलाओं को बार-बार आने पर मजबूर करता था और उनका रेप करता था.

पुलिस ने यह भी बताया कि नौ महीने पहले बिल्लू के खिलाफ एक केस दर्ज हुआ था जो कि उसे जानने वाले एक व्यक्ति की पत्नी ने किया था जिसमे उसने आरोप लगाया था कि बिल्लू ने उसकी पत्नी का रेप उसके अपने आश्रम में किया है. जिसमे कि बिल्लू का हाल ही में हुई गिफ्तारी में कहना है कि उसे पुलिस को हफ्ता नहीं दिया इसलिए उसे फंसाया जा रहा है.

 

(THE SUNDAY HEADLINES) You can click here to stay updated on the news. You can also follow us on Facebook and Twitter &LinkedIn

THE SUNDAY HEADLINES

Show More
Share On Whatsapp

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Close