Breaking NewsTSH Specialगुजरातगोवाजम्मू-कश्मीरताजा खबरदिल्लीदेशन्यूज़पंजाबबड़ा पर्दा - छोटा पर्दाराजनीतिराजनीतिक किस्सेराज्‍यलोक सभा चुनाव 2019

सनी से मिलकर बोले पीएम मोदी- ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद था, है और रहेगा’

पीएम मोदी ने सनी की फिल्म गदर के मशहूर डायलॉग को भी इस ट्वीट में शेयर करते हुए कहा कि हिंदुस्तान जिंदाबाद था, है और रहेगा.

नॉएडा: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सनी देओल ने हाल ही में बीजेपी को जॉइन किया था और आज पीएम मोदी ने सनी से मुलाकात की है. पीएम मोदी ने ट्वीट कर सनी के साथ इस मुलाकात के पलों को साझा किया. पीएम मोदी ने लिखा कि ‘सनी देओल के बारे में जिस बात ने मुझे प्रभावित किया वो है उनकी विनम्रता और एक बेहतर भारत को लेकर उनका पैशन. उनसे मिलकर बेहद खुशी हुई.

हम सब गुरदासपुर से उनकी जीत की उम्मीद कर रहे हैं.’ पीएम मोदी ने सनी की फिल्म गदर के मशहूर डायलॉग को भी इस ट्वीट में शेयर करते हुए कहा कि ‘हम दोनों ही मानते हैं कि हिंदुस्तान जिंदाबाद था, है और रहेगा.’

View image on Twitter

गौरतलब है कि सनी देओल अमृतसर में आज रात को रुकेंगे और कल सुबह गुरदासपुर से नामांकन भरेंगे. आज वह अमृतसर के गोल्डन टेंपल दर्शन करेंगे और कल 11:00 बजे के करीब नामांकन भरेंगे. सनी देओल कुछ दिन पहले ही बीजेपी में शामिल हुए थे.

पार्टी ने उनको गुरदासपुर से चुनाव में उतारा है जहां से कांग्रेस के सुनील जाखड़ सांसद है और दोबारा चुनाव लड़ रहे हैं. सुनील जाखड़ से पहले 4 बार बीजेपी के विनोद खन्ना सांसद रहे हैं. विनोद खन्ना की मृत्यु के बाद उपचुनाव में बीजेपी वहां से चुनाव हार गई थी और सुनील जाखड चुनाव जीत गए थे.

सनी देओल ने हाल ही में बीजेपी प्रेसीडेंट अमित शाह से मुलाकात की थी. उन्होंने कहा था कि ‘जिस तरह मेरे पिता अटल जी से जुड़े थे उसी तरीके से मैं मोदीजी का साथ देने आया हूं. मैं बीजेपी परिवार के लिए जो भी हो सकेगा वो करने की कोशिश करूंगा. मैं बातें नहीं करूंगा बल्कि अपने काम से अपनी क्षमताओं को साबित करूंगा.’

सनी देओल ने कल ही राजस्थान के बाड़मेर से भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी के लिए वोट मांगे थे. अपने रोड शो के दौरान सन्नी देओल ने भी फिल्म गदर का डायलॉग – ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद था, जिंदाबाद है, जिंदाबाद रहेगा’ जैसे डायलॉग्स को बोला था. बाडमेर के अलावा सनी ने अजमेर में भाजपा प्रत्याशी भागीरथ चौधरी के लिए भी रोड शो किया था. इस रोड शो के दौरान सनी के फैंस बार-बार गदर के डायलॉग्स को दोहरा रहे थे.

सनी को टिकट देने के फैसले पर पूर्व सांसद और एक्टर विनोद खन्ना की पत्नी कविता खन्ना काफी नाराज़ हुईं थी. उन्होंने कड़ी  प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी पर हमला किया था और कहा था कि पार्टी ने अब उन्हें त्याग दिया है और खारिज कर दिया है.

उन्होंने कहा था कि पार्टी के इस रवैये की वजह से वे निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ने की सोच रही हैं. उन्होंने बीजेपी पर अपने साथ विश्वासघात करने का आरोप भी लगाया था. गौरतलब है कि मशहूर अभिनेता विनोद खन्ना गुरदासपुर से ही बीजेपी के चार बार सांसद रहे थे.

( “द संडे हेडलाइंस” के यहां क्लिक कर सकते हैं आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )

Tags
Show More
[whatsapp_share]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close