क्राइमझारखंडन्यूज़

जेल में रहे कर कैदी जेल से बहार फैला रहे है दहशत

KUSH KASHAYP

झारखंड जेल के कैदी जेल से बाहर कर रहे है वसूली .जानकारी के मुताबिक जेल में रहने वाले कैदी अपने सारे काले धंदे जैसे पैसे की वसूली, मर्डर और आपराधिक मामले को जेल से बहार अंजाम दे रहे है.ऐसे कई मामले जिस में स्पेशल पुलिस की खास नजर है.

 

 

आपको बता दे की रंगदारी के मामले में जेल में रह कर कई लोग इसको अनजाम दे रहे है जिसमे सेजेल में बंद अपराधी लवकुश शर्मा, जमशेदपुर जेल में बंद अखिलेश सिंह का शूटर कन्हैया सिंह और हजारीबाग जेल में बंद कुख्यात अपराधी सुजीत सिन्हा समेत दर्जन भर अपराधी जेल से ही रंगदारी मांग रहे हैं. जेल में जैमर लगा होने के बावजूद इसके अपराधी 3जी और 4जी का गलत इस्तेमाल करके आराम से वसूली कर रहे हैं. राज्य के विभिन्न जिलों की अंदरूनी सुरक्षा और नेटवर्क की लचर व्यवस्था को लेकर स्पेशल ब्रांच ने पुलिस मुख्यालय को रिपोर्ट भेजी थी.जिसमे SP को भी एक पत्र भेजा.

 

इस मामले का जब पता लगा एक बेहद चालक अपराधी लवकुश जेल में रहकर एक प्रॉपर्टी डीलर को मरने की धमकी और पैसे की भी मांग करी.इस मामले में इस अपराधी लवकुश शर्मा के खिलाफ FIR दर्ज है.और भी बहुत से मामले है लवकुश के खिलाफ कई आपराधिक मेल दर्ज है पुलिस ने इस पर 2 लाख का इनाम भी घोषित कर रखा था. लवकुश ने बड़ा घुना भी करा जिसमे एक कारोबारी से 1 करोड़ की मांग भी करी और उस पर गोलीबारी भी करी जिस को लेकर पुलिस ने इसे गैंस्टर करार दिया गया. 2017अप्रैल में पश्चिम बंगाल में उसे गिरफतर कर लिया गया और पूछताछ में उसके पास 4G सिम और कुछ मोबाइल बरामद हुए.इसके बाद लवकुश को जेल भेज दिया गया.जेल में भी इसने कई बाहरी मामले को अंजाम दिया जिस कारण से पुलिस सचित होकर अपने स्पेशल पुलिस और ट्रैकर को जेल में लगवाया गया जिसे और भी मामले सामने आए और रंगदारी को काबू में करा गया है.

(THE SUNDAY HEADLINES )ख़बरों से अपडेट रहने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं| आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर & LinkedIn पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

THE SUNDAY HEADLINES

Show More
Share On Whatsapp

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Close