Breaking Newsक्राइमहिमाचल प्रदेश

हिमाचल प्रदेश में राजपूतो ने दलित युवक को बेहरमी से पीट कर मौत के घाट उतारा

हिमाचल प्रदेश में दलितों के खिलाफ हिंसा दिन पर दिन बढ़ती जा रही है अभी सिरमौर जिले में बसपा नेता की हत्या के मामले को लोग पूरी तरह से नहीं भूल पाए थे की अभी एक और नया मामला सामने आया है.

दलित युवक रजत (फोटो-मनजीत सहगल- aajtak.in)

ये मामला हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला से सटे नेरवा इलाखे की है. जहाँ एक युवक का कसूर सिर्फ इतना था की उसने राजपूत समाज के लोगो को साइड नहीं दी जिसपर बढ़के हत्यारो ने युवक की बेहरमी से पिट पिट कर हत्या कर दी.

पुलिस में परिजनों द्वारा दी गयी शिकायत के अनुसार रजत घर से अपनी माँ को लेने के लिए निकला था,जैसे ही वो शहर के मुख्य बाजार पहुंचा तभी पीछे से एक स्विफ्ट कार में सवार तीन युवक रजत को बार बार हॉर्न मारकर परेशान करने लगे और साइड देने के लिए धमकाने लगे लेकिन सड़क काफी तंग थी तो रजत साइड नहीं देने पर मजबूर थे.

Image result for murder of daalit
युवक बार-बार उसे धमकाने लगे कि वह उनके आगे न चलें क्योंकि वह दलित है. इस बीच ऋषभ भिकटा गाड़ी से उतरा और रजत को गाड़ी से खींचकर पीटने लगा. दो और आरोपी भी कार से बाहर निकले और उसे धमकाने लगे. इस बीच ट्रैफिक ड्यूटी पर तैनात एक जवान ने बीच-बचाव करके आरोपियों को चलता किया लेकिन वह अगले ही मोड़ पर रुककर रितेश का इंतजार करने लगे.

फिर आरोपियों ने बिच सड़क पर रजत की गाड़ी रोक ली और रास्ते में ही निचे उतारकर बेहरमी से पीटने लगे और इस मार पिटाई से रजत बेहोश हो गया. रजत को बेहोश देखकर आरोपी फरार हो गए,जैसे ही इस बात की सुचना रजत के घरवालों को लगा तो वो घटनास्थल पर पहुंच कर रजत को अस्पताल लेकर गए जहां उन्हें मर्त घोषित कर दिया गया.
पुलिस ने तीनों आरोपियों ऋषभ भिकटा ,कार्तिक लोथता और निखिल को गिरफ्तार कर लिया है. उनके खिलाफ IPC की धारा 341, 223, 506, 302 और SC/ST एट्रोसिटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

THE SUNDAY HEADLINES )ख़बरों से अपडेट रहने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर & LinkedIn पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

THE SUNDAY HEADLINES

Show More
Share On Whatsapp

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Close