देशन्यूज़बड़ा पर्दा - छोटा पर्दाबड़ी खबरसाड्डा हक/झमाझम

द‍िखा सलमान खान-कटरीना कैफ का रोमांस,’भारत’ का सॉन्ग चाशनी र‍िलीज

नॉएडा: सलमान खान की फिल्म भारत का नया गाना चाशनी र‍िलीज हो गया है. नए गाने में लंबे वक्त बाद कटरीना कैफ और सलमान खान का ऑनस्क्रीन रोमांस देखने को मिल रहा है. इस गाने के ल‍िर‍िक्स इरशाद काम‍िल ने ल‍िखे हैं. गाने का म्यूज‍िक व‍िशाल-शेखर ने द‍िया है. गाने को अभ‍िजीत श्रीवास्तव ने आवाज दी है.

गाने की शुरुआत होती है एक डायलॉग से, ज‍िसमें सलमान खान कहते हैं… इंड‍िया को मिल गया था पहला सुपरस्टार राजेश खन्ना लेकिन हम थे द‍िलीप कुमार के फैन. हमें मिल गई थीं हमारी सायरा बानो. गाने की र‍िलीज के बाद सोशल मीड‍िया पर अच्छा र‍िस्पॉन्स मिल रहा है. इसे इस साल का रोमांट‍िक एंथम बताया जा रहा है.

कटरीना कैफ और सलमान खान की ह‍िट जोड़ी कई फिल्मों में नजर आ चुकी है. एक बार फिर इस जोड़ी का जादू गाने में देखने को मिल रहा है. गाने में सुनील ग्रोवर को भी दिखाया गया है. र‍िपोर्ट के मुताबिक सुनील ग्रोवर ने फिल्म में सलमान खान के दोस्त का रोल न‍िभाया है. फिल्म भारत में सलमान खान कई तरह के गेटअप में नजर आने वाले हैं. फिल्म में यंग लुक से लेकर एक बूढ़े शख्स के रोल में भी सलमान खान और कटरीना नजर आने वाले हैं

View image on TwitterView image on Twitter

View image on Twitter

इसके पहले भारत का स्लो मोशन गाना र‍िलीज किया गया था. इस गाने में द‍िशा पाटनी की जोड़ी पहली बार सलमान खान के साथ नजर आई थी. फिल्म में कटरीना कैफ, दिशा पाटनी, तब्बू, सुनील ग्रोवर लीड रोल में हैं. भारत को सिनेमाघरों में 5 जून को रिलीज किया जाएगा. अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म कोरियन मूवी ‘ओड टू माई फादर’ का हिंदी रीमेक है. फिल्म के टीजर और लुक पोस्टर्स पहले से चर्चा में हैं.

( “द संडे हेडलाइंस” के यहां क्लिक कर सकते हैं आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं ) 

Tags
Show More
[whatsapp_share]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close