टेक और ऑटोताजा खबरन्यूज़लाइफस्टाइल

SAMSUNG 4X कैमरा स्मार्टफोन भारत में रखेगा कदम

KUSH KASHYAP

SAMSUNG कस्टमर्स के लिए खुश ख़बरी टेक्नॉलॉजी दिग्गज सैमसंग 11 अक्टूबर को Galaxy इवेंट आयोजित करने की तैयारी में है. कंपनी ने एक ट्वीट भी किया है जिसमें A Galaxy Event लिखा है. इसके अलावा यहां 4X भी लिखा है.

 

 

Image result for samsung EVENT

आपको बता दे की सैमसंग इस दिन Galaxy A सिरीज लॉन्च करेगी. इस स्मार्टफोन की खासियत इसमें दिया जाने वाला 4X ऑप्टिकल जूम होगा, क्योंकि टीजर में 4X को ही हाईलाईट किया जा रहा है. हालांकि ऐसा भी मुमकिन है कि कंपनी इस स्मार्टफोन चार कैमार देगी जो 4X ऑप्टिकल जूम सपोर्ट करेगा.सैमसंग ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन हाल ही में लॉन्च किए हैं. Galaxy S9 और Note 9 लॉन्च हो चुके हैं, इसलिए इस साल कंपनी अपना फ्लैगशिप लॉन्च नहीं करेगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस स्मार्टफोन में तीन रियर कैमरे होंगे जिसमें 32 मेगापिक्सल का भी सेंसर होगा. अब तक सैमसंग ने 2X ऑप्टिकल जूम वाले ही स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं. अब देखना ये भी दिलचस्प होता है कि अगर इसमें 4 कैमरे होंगे तो कीमत क्या होगी? क्या ये मिड रेंज स्मार्टफोन होगा?

 

Image result for samsung EVENT

9 अक्टूबर को गूगल का भी इवेंट है. इस दौरान गूगल Pixel 3 , Pixel 3 XL लॉन्च करेगा और इसके ठीक तीसरे दिन ही अब सैमसंग ने अपना इवेंट रखा है जो काफी दिलचस्प होने वाला है. सैमसंग के नए टीजर को देखकर तो यही लगता है कि यह स्मार्टफोन कैमरा सेंट्रिक होगा. कंपनी ने फिलहाल इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिली है अब तक किसी भी मेनस्ट्रीम स्मार्टफोन में 4X ऑप्टिकल जूम नहीं दिया गया है.

 

(THE SUNDAY HEADLINES )ख़बरों से अपडेट रहने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं|आप

हमें फ़ेसबुक और ट्विटर & LinkedIn पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

THE SUNDAY HEADLINES

 

Tags
Show More
Share On Whatsapp

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Close