Breaking Newsक्राइमताजा खबरदेशन्यूज़बड़ी खबर

तांत्रिक के कहने पर गर्भवती को मारा, पेट फाड़कर निकाला बच्चा

Pregnant woman murder पड़ोस में रहने वाली महिला जोगिंदर कौर उसे बहाने से बुलाकर अपने घर ले गई. जहां उसका पति पूर्ण सिंह और एक महिला तांत्रिक के अलावा घर के अन्य लोग मौजूद थे. फिर आरोपियों ने तांत्रिक के कहने पर जसबीर कौर की गला घोंट कर हत्या कर दी…

नॉएडा: पंजाब के बटाला में अंधविश्वास के चलते कत्ल का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक निसंतान महिला ने एक तांत्रिक के कहने पर एक गर्भवती महिला को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. हत्या के बाद आरोपी महिला ने गर्भवती का पेट फाड़कर बच्चे को बाहर निकाल लिया. हालांकि बच्चा मरा हुआ निकला. जिसकी वजह से आरोपियों ने उसे अपने घर के आंगन में ही गड्ढ़ा खोदकर जमीन में दबा दिया.

इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली यह वारदात बटाला के गांव काला नंगल की है. जिले के पुलिस अधीक्षक एचएस हीर ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि काला नंगल गांव के रहने वाले बलविंदर सिंह की 28 वर्षीय पत्नी जसबीर कौर 7 महीने की गर्भवती थी. शनिवार को वो अपने घर में मौजूद थी.

तभी उनके पड़ोस में रहने वाली महिला जोगिंदर कौर उसे बहाने से बुलाकर अपने घर ले गई. जहां उसका पति पूर्ण सिंह और एक महिला तांत्रिक के अलावा घर के अन्य लोग मौजूद थे. फिर आरोपियों ने तांत्रिक के कहने पर जसबीर कौर की गला घोंट कर हत्या कर दी. इसके बाद उसकी लाश को आरोपियों ने एक बड़े बक्से में डाल दिया.

कुछ देर बाद मौका देखकर आरोपियों ने उसकी लाश को बक्से से बाहर निकाला और सर्जिकल ब्लेड उसका पेट फाड़कर बच्चे को बाहर निकाल लिया. लेकिन बच्चा मर चुका था. लिहाजा आरोपियों ने उसे अपने घर के आंगन में ही गड्ढ़ा खोदकर जमीन में दबा दिया. घटना के बाद जसबीर कौर घर नहीं पहुंची. घरवालों ने उसकी तलाश शुरू की.

जसबीर को गायब हुए दो दिन बीत चुके थे. लिहाजा शक होने पर जसबीर का पति बलविंदर सिंह गांव वालों को साथ लेकर पत्नी की तलाश में जोगिंदर कौर के घर जा पहुंचा. उसे देखकर जोगिंदर कौर और उसकी बहू रविंदर कौर समेत अन्य लोग सकपका गए. बलविंदर ने गांव वालों के साथ मिलकर उनके घर की तलाशी ली. तभी उनकी नजर लोहे के एक बड़े बक्से पर पड़ी. जब उसे खौलकर देखा गया तो उसमें जसबीर की लाश पड़ी थी.

उसका पेट कटा हुआ था. लाश खून से सनी हुई थी. गांव वाले ये देखकर सकते में आ गए. उन्होंने जोगिंदर कौर और उसके परिवार वालों से सख्ती से पूछताछ की तो सच सामने आ गया. आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. आरोपी महिला रविंदर कौर ने बताया कि पांच साल से उसकी कोई संतान नहीं थी. इसलिए महिला तांत्रिक दीशो के कहने पर ही उसने अपने परिवार के साथ मिलकर ये गुनाह कर डाला.

मौके पर पुलिस भी बुला ली गई. पंचनामे के बाद पुलिस ने जसबीर कौर का शव कब्जे में ले लिया. आरोपियों ने बताया कि उन्होंने बच्चा जमीन में दबा दिया था. मंगलवार को मजिस्ट्रेट और पुलिस अधीक्षक की मौजूदगी में आरोपियों के घर का आंगन खोदा गया. जहां से मृत नवजात का शव बरामद कर लिया गया.

पुलिस ने इस संबंध में रविंदर कौर, उसकी सास जोगिंदर कौर और महिला तांत्रिक समेत सात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया. हत्या में इस्तेमाल किए गए ह‌थियार और खून से सने कपड़े भी बरामद कर लिए गए. पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश किया. जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया. फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है.

(“द संडे हेडलाइंस” के यहां क्लिक कर सकते हैं आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं ) 

Tags
Show More
Share On Whatsapp

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Close