PopularTSH Specialओपिनियनखुल्लम खुल्लातस्वीरेंताजा खबरदेशन्यूज़बड़ा पर्दा - छोटा पर्दाबड़ी खबरलाइफस्टाइलसाड्डा हक/झमाझम

रक्षाबंधन का त्योहार, THE SUNDAY HEADLINES WEB न्यूज पर भेजें अपनी राखी की सेल्फी

यूपी के ऩोएडा में रहने वाली दसवीं की छात्रा खुशी गोस्वामी भी पीएम मोदी को बांधेगी राखी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट के जरिए देशवासियों को रक्षाबंधन की शुभकमनाएं दी हैं…

नई दिल्ली: आज देश भर में भाई बहन के प्रेम के प्रतीक रक्षाबंधन त्योहार को बड़े धूमधाम से मनाया जा रहा है. इस मौके पर जम्मू कश्मीर में अपने घरों से दूर तैनात बीएसएफ जवानों की कलाई पर महिलाओं राखी बांधी. इसके साथ ही यूपी के वाराणसी की मुस्लिम महिलाओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए राखियां भेजीं हैं. यूपी के ऩोएडा में रहने वाली दसवीं की छात्रा खुशी गोस्वामी भी पीएम मोदी को बांधेगी राखी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट के जरिए देशवासियों को रक्षाबंधन की शुभकमनाएं दी हैं.

THE SUNDAY HEADLINES WEB न्यूज़ को भेजें राखी वाली सेल्फी
रक्षा बंधन के मौके परTHE SUNDAY HEADLINES WEBन्यूज भाई-बहन के प्यार को सलाम कर रहा है. THE SUNDAY HEADLINES WEB न्यूज की गुजारिश है कि बहनें अपने भाइयों को राखी बांधते हुए तस्वीरें और भाई अपनी राखी के साथ सेल्फी हमें भेजें. ये सेल्फी हमTHE SUNDAY HEADLINES WEB न्यूज पर दिखाएंगे

आप तीन तरीके से अपनी सेल्फी हमें भेज सकते हैं. पहला तरीका, THE SUNDAY HEADLINES WEB न्यूज के फेसबुक पेज पर आप हैशटैग #THE SUNDAY HEADLINES WEB लिख कर अपनी तस्वीर अपलोड कर सकते हैं. दूसरा तरीका, आप THE SUNDAY HEADLINES WEBके ट्विटर हैंडल पर भी हैशटैग #THE SUNDAY HEADLINES WEB लिखकर अपनी तस्वीर हमें भेज सकते हैं. तीसरा तरीका, आप सीधे ई-मेल के जरिए भी हमें अपनी तस्वीर भेज सकते हैं. हमारा ई-मेल आईडी thesundayheadlines123@gmail.comहै.

दिल्ली: डीटीसी बसों में महिलाओं के लिए मुफ्त यात्रा
डीटीसी ने रक्षा बंधन के अवसर पर बसों में महिलाओं को मुफ्त में यात्रा करने की सुविधा देने की घोषणा की है. दिल्ली परिवहन निगम (डीटीसी) ने एक बयान में कहा है कि 26 अगस्त को सुबह 8 बजे से रात के 10 बजे तक सामान्य और वातानुकूलित बसों में महिला यात्रियों को मुफ्त में यात्रा सुविधा मुहैया कराई जाएगी.

दिल्ली मेट्रो आज अतिरिक्त फेरे लगाएगी
रक्षाबंधन के दिन यात्रियों की भारी भीड़ को देखते हुये दिल्ली मेट्रो आज करीब 600 अतिरिक्त फेरे लगाएगी. दिल्ली मेट्रो सभी लाइनों पर रक्षाबंधन की पूर्व संध्या पर शनिवार को ट्रेनों के 253 अतिरिक्त लगे. मेट्रो के जिन खंडों पर यात्रा सेवा सुबह 8 बजे शुरू होती है, वहां भी मेट्रो सेवा सुबह 6 बजे ही शुरू हो जाएगी. सुबह 6 बजे शुरू होने वाले कॉरिडोर में येलो लाइन (जहांगीरपुरी-समयपुर बादली), वॉयलेट लाइन (बदरपुर बॉर्डर-एस्कॉर्ट्स मुजेसर), ग्रीन लाइन (मुंडका-सिटी पार्क), पिंक लाइन (मजलिस पार्क-लाजपत नगर) और मैजेंटा लाइन (जहांगीरपुरी पश्चिम-बॉटनिकल गार्डन) शामिल हैं.

यूपी में रक्षाबंधन पर बस में मुफ्त यात्रा कर सकेंगी महिलाएं
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पिछले साल की तरह इस बार भी घोषणा की कि रक्षाबंधन के दिन राज्य की महिलाएं उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम (यूपीएसआरटीसी) की बसों में मुफ्त यात्रा कर सकेंगी. बस की मुफ्त यात्रा की सुविधा 25 अगस्त मध्यरात्रि से 26 अगस्त मध्यरात्रि तक रहेगी.

उत्तराखंड में रक्षाबंधन पर महिलायें कर सकेंगी नि:शुल्क बस यात्रा
रक्षाबंधन के पर्व पर आज महिलाओं को उत्तराखंड परिवहन निगम की बसों में राज्य में निशुल्क यात्रा की सुविधा मिलेगी. इस संबंध में मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत के निर्देश पर रक्षाबंधन के दिन 26 अगस्त को उत्तराखण्ड परिवहन निगम द्वारा संचालित बसों में महिलाओं के लिए निःशुल्क बस यात्रा की सुविधा प्रदान के आदेश जारी कर दिये गये हैं.

राजस्थान में रोडवेज बसों में मुफ्त यात्रा कर पाएंगी महिलाएं
राजस्थान में आज रक्षाबंधन के दिन महिलाएं और बालिकाएं रोडवेज की बसों में नि:शुल्क यात्रा कर सकेंगी. वहीं रेलवे ने भी रक्षाबंधन के दिन कुछ यात्री गाड़ियों में डिब्बों की संख्या बढ़ाने की घोषणा की है. राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम आरएसआरटीसी के प्रवक्ता के अनुसार रक्षाबंधन पर महिलाओं और बालिकाओं को कोई किराया नहीं देना पड़ेगा. रोडवेज की साधारण और एक्सप्रेस बसों में नि:शुल्क यात्रा की यह सुविधा 25 अगस्त की रात 12 बजे से 26 अगस्त रात 12 बजे तक प्रभावी रहेगी.

(THE SUNDAY HEADLINES )ख़बरों से अपडेट रहने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं|

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर & LinkedIn पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

THE SUNDAY HEADLINES

Tags
Show More
Share On Whatsapp

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Close