Breaking NewsPopularTSH Specialताजा खबरदेशन्यूज़बड़ा पर्दा - छोटा पर्दाबड़ी खबर

“द स्काई इज पिंक ” का ट्रेलर हुआ रिलीज

 

फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में कौन -कौन  है ? 

शोनाली बोस द्वारा निर्देशित फिल्म में प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर मुख्य भूमिकाओं में हैं । प्रियंका चोपड़ा और जायरा वसीम की दमदार एक्टिंग देखने को मिल रही है। फरहान अख्तर का काम भी आपका दिल जीतने के लिए काफी है।  जबकि फिल्म की कथाकार ज़ायरा वसीम उनकी ऑनस्क्रीन बेटी आयशा की भूमिका निभा रही है, जो बसुल्फान डंग डैमेज के कारण ग्रसित है।

उसके माता-पिता (जिसे वह प्यार से पांडा और मूस कहती है) की प्रेम कहानी उसकी पसंदीदा थी। लेकिन वह अपनी प्रेम कहानी में खुद को ‘खलनायक’ बताती हैं। अदिति (प्रियंका चोपड़ा) और नीरेन (फरहान) वास्तव में प्यार में पागल हैं और वे अपने दो बच्चों के साथ खुशी से रह रहे हैं जब तक कि आयशा को घातक बीमारी का पता नहीं चलता है। वे परीक्षण के दौरान कई बार अलग हो जाते हैं और फिर से मिल जाते हैं और इससे द स्काई इज़ पिंक की साजिश बन जाती है।

प्रियंका चोपड़ा की बॉलीवुड में आखिरी कौन सी फिल्म  थी । 

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में आखिरी बार दीपिका और रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ में नजर आई थीं।  प्रियंका ने ऐलान किया कि वो फरहान अख्तर के साथ ‘द स्काई इज पिंक’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, जायरा वसीम की मां के रोल में होंगी।

जायरा वसीम की ये आखिरी फिल्म

जायरा वसीम की ये आखिरी फिल्म होगी। जायरा ने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया है। उन्होंने एक लंबी चौड़ी पोस्ट करके इस बात की जानकारी दी थी कि वो धर्म की वजह से फिल्मों से दूर जा रही हैं। इस पर काफी कॉन्ट्रोवर्सीज भी हुई थीं ।

क्या है फिल्म  ट्रेलर में 

द स्काई इज पिंक बायोग्राफिकल ड्रामा है जिसका निर्देशन नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर शोनाली बोस कर रही हैं। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा 22 साल की महिला से 60 साल तक की महिला के रोल में नजर आएंगी। द स्काई इज पिंक प्रेरक वक्ता आयशा चौधरी के परिवार पर आधारित है, जिनकी मृत्यु पल्मोनरी फाइब्रोसिस नाम की बीमारी की वजह से मात्र 18 साल की उम्र में साल 2015 में हो गई थी।

बता दें, शोनाली बोस इस फिल्म से बहुत ज्यादा जुड़ी हुई हैं क्योंकि 2010 में उनके बेटे ईशान की मृत्यु एक रोड एक्सीडेंट में हो गई थी। शोनाली ने बताया कि ये कहानी दरअसल बेटी की नहीं बल्कि मां की होगी। मां ही इस फिल्म की नायक थी लेकिन बाद में मैंने पिता निरेन की भूमिका को भी मजबूत किया।

 

कब होगी यह फिल्म रिलीज

The sky is pink

प्रियंका चोपड़ा जोनस, फरहान अख्तर और जायरा वसीम की फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ 13 सितंबर को टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी। भारत में यह फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होगी।

Tags
Show More
[whatsapp_share]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close